Thursday, June 6, 2013

Lux Cozi द्वारा अपने वितरकों और विक्रेता बंधुओं के लिए शानदार आयोजन


अहमदाबादी रसियाओं द्वारा गुजरात  के आँगन में पंजाब के पुत्तरों का ज़ोरदार अभिनन्दन

गरमी तो बहुत थी उस दिन ....  आग बरस रही थी आकाश से ....परन्तु अहमदाबाद - गांधीनगर के मध्य स्थित  नारायणी रिसोर्ट में 2 7 मई  की दोपहर 2 बजे और इस्कोन मेगा मॉल में शाम 6 बजे जो कुछ देखने को मिला वह  अद्भुत और अभिनव था ही नयनो को शीतलता  प्रदान करने वाला भी था .

Lux  Cozi  द्वारा अपने वितरकों और विक्रेता बंधुओं के लिए  आयोजित इन शानदार आयोजनों में फ़िल्म यमला   दीवाना 2 के तमाम सितारे मौजूद रहे और उन्होंने  लोगों को   मस्ती बांटी . खासकर सन्नी दयोल और बॉबी दयोल ने गुजराती में  और रशियन अभिनेत्री  क्रिस्टीना ने हिंदी में  बोल कर तो गज़ब ही ढा  दिया . नेहा शर्मा  की  मृदुल मुस्कान पर  फ़िदा अहमदाबादी  इन सितारों से मिल कर, उनसे बात करके,  फोटो  खिंचवाके और  सन्नी के हाथों  एप्रिशिएशन सर्टिफिकेट प्राप्त कर के  मंत्रमुग्ध हो गए .

इन भव्य समारोहों का  मंच सञ्चालन मैंने किया  और खूब जम  कर किया . हँसा हँसा के लोटपोट कर दिया सब को ....हालांकि मेरे मित्र  राजकुमार भक्कड़ ने भी माइक पर आ कर खूब चुटकियाँ ली . जबकि  lux cozi के  प्रबंध निदेशक अशोक तोदी ने अपने सारगर्भित सम्बोधन में  बहुत सी अच्छी  बातें कहीं .

जय हिन्द !











Labels

Followers

Powered By Blogger

Blog Archive